आलिया भट्ट जल्द ही मां बनने वाली हैं। वह और रणबीर कपूर पैरेंट्स बनने वाले हैं। दोनों अपनी लाइफ की इस नई जर्नी के लिए काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि कुछ समय से आलिया की डिलीवरी डेट को लेकर कई रिपोर्ट्स आई हैं। लेकिन कन्फर्म नहीं हो पा रहा कि आखिर आलिया की डिलीवरी कब होगी। अब तक ऐसा कहा जा रहा था कि डिलीवरी नवंबर में होगी, लेकिन नवंबर में कब ये नहीं पता चल पाया था। अब इस पर नई रिपोर्ट आई है। ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया अपनी बहन शाहीन के बर्थडे के आस-पास डिलीवरी कर सकती हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि बेबी का जन्म 20-30 नवंबर के बीच हो सकता है। शाहीन का बर्थडे 28 नवंबर को आता है। तो हो सकता है कि अब परिवार वाले 2 सेलिब्रेशन एक-साथ करें।

आलिया ने रणबीर कपूर से अप्रैल में शादी की थी। वहीं जून में आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की। फैंस भी अनाउंसमेंट से हैरान हो गए थे क्योंकि शादी के 3 महीने बाद ही आलिया ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की। एक्ट्रेस को ट्रोल भी किया गया, लेकिन इससे उन्हें फर्क नहीं पड़ा। इतना ही नहीं आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान खूब काम भी किया। उन्होंने अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन दिए, ब्रह्मास्त्र का जोर-शोर से प्रमोशन किया और इसके अलावा रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग भी पूरी की।

बेबी के साथ करेंगी टाइम स्पेंड

ऐसा कहा जा रहा था कि डिलीवरी के बाद आलिया बेबी के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए थोड़ा लंबा ब्रेक लेंगी। वह काफी समय से काम कर रही हैं तो बेबी के साथ अब वह मदरहुड की जर्नी को एंजॉय करना चाहती हैं। लेकिन रणबीर कपूर का कोई और प्लान है। रणबीर चाहते हैं कि आलिया डिलीवरी के बाद जल्द से जल्द काम पर लौटें क्योंकि वह नहीं चाहते कि आलिया के फैंस उन्हें लंबे ब्रेक के बाद देखें। उन्होंने मस्ती करते हुए कहा था कि अगर आलिया ज्यादा लंबे समय तक फिल्मों से दूर रहीं तो फैंस इसका गुस्सा उन पर निकालेंगे।