आलिया भट्ट की पिछली कई फिल्में बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर रही हैं और एक्ट्रेस इन दिनों बेहिसाब फैन फॉलोइंग एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में मां बनीं आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिर एक बार सुर्खियों में है। हुआ कुछ यूं कि मलेशिया में आयोजित एक फैशन शो में मॉडल गंगूबाई लुक में नजर आई, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

मॉडल्स ने लिया गंगूबाई का लुक
मलेशिया में Northern Haute Couture Fashion Show 2022 में मॉडल्स को आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी से प्रेरित कुछ लुक लेने को कहा गया था। इस पर मॉडल्स ने व्हाइट गाउन पहने जो फिल्म में एक्ट्रेस द्वारा पहनी गई सफेद साड़ी से मेल खाते थे। उन्होंने अपने लुक को बालों का जूड़ा बनाकर, लाल गुलाब थामकर और ब्लैक सनग्लासेज पहनकर कंप्लीट किया।

कैप्शन में लिखा गंगू का डायलॉग
मॉडल्स को इस अवतार में देखकर आपको तुरंत ही फिल्म में आलिया भट्ट द्वारा लिए गए लुक की याद आ जाती है। जहां ये तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं वहीं इनमें से एक तस्वीर को मिस स्टार मलेशिया ने भी शेयर किया है। उन्होंने आलिया भट्ट के एक डायलॉग के साथ इन तस्वीरों को शेयर किया। उन्होंने लिखा- इज्जत से जीने का, किसी से डरने का नहीं।

विरोध के बावजूद हुई थी हिट
एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट किया- बिलकुल गंगूबाई जैसी ही खूबसूरत लग रही हो। बता दें कि फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया था। कंगना रनौत के विरोध और निंदा के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त बिजनेस करने में कामयाब रही थी। यह फिल्म फरवरी 2022 में थिएटर्स में रिलीज हुई थी।