बीकानेर शहर के कोटगेट थाना क्षेत्र में गरबा प्रोग्राम के दौरान युवतियों से छेड़छाड़ का विरोध एक युवक की जान पर बन गया। जहां छेड़छाड़ का विरोध करने के बाद कुछ बदमाशों के ग्रुप ने युवक पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। चाकू से हुए हमले के बाद युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। पीबीएम अस्पताल के आईसीयू वार्ड में इलाज जारी है। वहीं, इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दो गुट आपस में रेलवे ग्राउंड में कार्यक्रम के दौरान आपस में भीड़ते दिखाई दे रहे हैं।

कोटगेट थाना पुलिस के मुताबिक, रेलवे ग्राउंड में डांडिया कार्यक्रम किया जा रहा था। इस दौरान कुछ युवकों के समूह ने युवतियों से छेड़खानी शुरू कर दी, जिसका मधुसूदन नाम के युवक ने विरोध किया। उसके बाद मधुसूदन को युवकों के समूह ने धक्के देकर कार्यक्रम से बाहर निकाला और चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीं युवक की आंखें फट गई। फिलहाल, युवक का इलाज जारी है। युवक के पिता ने बताया, उनकी पान की दुकान है, जहां तीन युवकों ने मधुसूदन पर युवतियों से छेड़खानी का विरोध करने पर चाकू से हमला कर दिया। लड़कियों से जुबेर, शाहरुख और समीर नाम के तीन छेड़छाड़ कर रहे थे।

परिजनों का आरोप है, अस्पताल में इलाज देने के दरम्यान लापरवाही बरती गई। उनके परिवार को अब खासा डर बैठा हुआ है। वहीं, पुलिस ने तीन को गिरफ्तार किया है, बाकी आरोपियों की तलाश जारी है।

मधुसूदन के पिता दिनेश मोदी ने पुलिस को दिए बयान में कहा, 1 अक्टूबर को लगभग रात साढ़े दस बजे की यह घटना है। मधुसूदन के दोस्त किशन का फोन आया और उसने बताया कि रात 8 बजे वह, अजय ओझा, किशन भाटी और मधुसुदन रेलवे ग्राउंड में डांडिया खेलने गए थे। वहां, कुछ लड़के लड़कियों के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे। जब मधुसुदन ने उन्हें मना करने की कोशिश की तो वे झगड़े पर उतारू हो गए और बाहर निकलने पर जान से मार देने की धमकी दी थी।