कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। यूं तो धनश्री वर्मा एक मॉडल और ट्रेन्ड डांसर हैं। लेकिन, धनश्री को असली पहचान तब मिली जब दुनिया के सामने क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और धनश्री के रिश्ते का खुलासा हुआ। कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा डांसर होने के साथ-साथ एक डॉक्टर (डेन्टिस्ट) भी हैं। जी हां, धनश्री ने साल 2014 में नवी मुंबई के डीवाई पाटिल कॉलेज से डेन्टिस्ट की पढ़ाई की थी। हालांकि, उन्होंने डॉक्टर बनने की बजाए एक फिटनेस ट्रेनर, कोरियोग्राफर और यूट्यूबर बनना ज्यादा पसंद किया।

धनश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने डांस वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त है। धनश्री वर्मा, डांस कंपनी की फाउंडर भी हैं, जो उन्हीं के नाम से संचालित होती है। धनश्री डांसर के रूप में अपनी भूमिका का पूरा आनंद लेती हैं। इसके अलावा धनश्री यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर भी काफी फेमस हैं। उनके इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं और यूट्यूब पर भी उनके मिलियन फॉलोअर्स हैं। उनके वीडियोज को भी काफी पसंद किया जाता है। वहीं युजवेंद्र से शादी के एलान के बाद से धनश्री की फैनफॉलोइंग और भी ज्यादा बढ़ गई है।

बता दें कि लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के साथ धनश्री वर्मा पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में थीं। कुछ महीनों तक एक-दूसरे को जानने के बाद चहल ने अपने माता-पिता को धनश्री के बारे में बताया। दोनों परिवार मिले और शादी के लिए राजी हो गए।  8 अगस्त, 2020 को, भारतीय लेग स्पिनर ने सोशल मीडिया पर अपनी मंगेतर धनश्री के साथ तस्वीरें पोस्ट कर सब को चौंका दिया।