टी20 विश्व कप 2022 से ठीक पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। भारत के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोट के चलते पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। जसप्रीत बुमराह के विश्व कप से बाहर होने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 

जसप्रीत बुमराह के आलोचक आईपीएल खेलने को लेकर बुमराह को ट्रोल कर रहे हैं। आलोचकों का कहना है कि बुमराह आईपीएल में सभी मैच खेलते हैं, लेकिन देश के लिए खेलने की बारी आती है तो चोटिल हो जाते हैं। इसके अलावा कुछ आलोचकों ने मिशेल स्टार्क से उनकी तुलना करते हुए लिखा कि दोनों खिलाड़ियों ने पिछले कुछ समय में लगभग समान मैच खेले हैं, लेकिन स्टार्क टी20 लीग नहीं खेलते हैं और ऑस्ट्रेलिया के लिए ज्यादा मैच खेलते हैं, जबकि बुमराह मुंबई के लिए हर मैच खेलते हैं। 

अब जसप्रीत बुमराह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंड पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसे उनके आलोचकों से जोड़कर देखा जा रहा है। बुमराह ने जो स्टोरी लगाई है, उसमें लिखा है "आप कभी भी अपनी मंजिल तक नहीं पहुंचेंगे, अगर आप रुककर हर भौंकने वाले कुत्ते को पत्थर मारेंगे।"

टी20 विश्व कप से बाहर होने के बाद बुमराह ने ट्वीट कर अपना दुख जाहिर किया था। उन्होंने लिखा था "मैं इस बात से दुखी हूं कि मैं इस बार टी20 विश्व कप का हिस्सा नहीं बनूंगा, लेकिन मैं अपने प्रियजनों से मिली शुभकामनाओं, देखभाल और समर्थन के लिए आभारी हूं। जैसे ही मैं ठीक हो जाऊंगा, मैं ऑस्ट्रेलिया में पूरे टूर्नामेंट के दौरान अपनी टीम का सपोर्ट करूंगा।"