बिहार की एक युवती को ऑनलाइन लूडो खेलते-खेलते यूपी के एक युवक से प्यार हो गया। फिर क्या, युवती सात जन्मों का साथ निभाने और शादी के बंधन में बंधने के लिए सबकुछ छोड़कर लड़के के पास पहुंच गई। मामला बिहार के मुजफ्फरपुर का है। यहां की रहने वाली एक युवती ऑनलाइन लूडो खेला करती थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात यूपी के प्रतापगढ़ के गोपालपुर के रहने वाले एक लड़के से हुई। दोनों को लूडो खेलते-खेलते आपस में प्यार हो गया और धीरे-धीरे बात कसमों-वादों तक पहुंच गई शादी कर साथ रहने का वादा हो गया। इसके बाद दोनों ने नवरात्र में अष्टमी के दिन शादी करने की ठान ली। 

सबकुछ छोड़ लड़के के पास पहुंची युवती
लड़के की प्रेमिका अपना सबकुछ छोड़कर अकेले प्रतापगढ़ आ गई। वह लड़के से मिली और दोनों मां बेल्हा देवी मंदिर में शादी करने के लिए पहुंच गए। प्रेमी जोड़े के साथ किसी परिजन के न होने पर वहां मौजूद लोगों को शक हुआ तो उन्होंने दोनों से पूछताछ शुरू की। इसके बाद सामने आया कि युवक व युवती अलग-अलग धर्म के हैं, जिसके बाद मामला बढ़ गया और हंगामा होने लगा। 

हंगामा बढ़ता देख पुलिस भी मंदिर पहुंच गई और उसने युवती से घरवालों का नंबर लेकर फोन लगाया। फोन युवती की मां ने उठाया, जिसके बाद पुलिस ने बताया कि उनकी बेटी यहां मंदिर में एक युवक से शादी कर रही है। इसके बाद मां ने कहा, उनकी बेटी बालिग  है और प्रतापगढ़ के युवक से प्यार करती है। उन्हें इस शादी से कोई एतराज नहीं। युवती की मां का जवाब सुनकर भीड़ शांत हो गई, जिसके बाद दोनों की मंदिर परिसर में शादी कराई गई।