छत्‍तीसगढ़ के कांकेर जिले में कोयलीबेड़ा क्षेत्र में नक्सलियों ने मुखबिरी का आरोप लगाते हुए एक ग्रामीण को मौत के घाट उतार दिया है। ग्रामीण की हत्या के बाद नक्सलियों ने शव को बीच सड़क में फेंक दिया था और शव पर नक्सली पर्चा भी रखा था। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, लेकिन अब तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

जिले के धुर नक्सल प्रभावित कोयलीबेड़ा क्षेत्र में एक बार फिर नक्सलियों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराते हुए एक ग्रामीण की हत्या कर दी है। ग्रामीण की गाल रेतकर हत्या करने बाद नक्सलियों ने शव को मरकानार मार्ग पर बीच सड़क में फेंक दिया था। रविवार सुबह मार्ग से गुजर रहे लोगों ने शव को बीच सड़क देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी। नक्सलियों ने शव पर नक्सली पर्चा रखकर मृतक पर मुखबिरी करने का आरोप लगाया है।

घटना को अंजाम रावघाट एरिया कमेटी द्वारा दिया गया है। जिसमें उन्होंने कहा कि है कि मृतक पुलिस के लिए मुखबिरी करता था और जंगल में नक्सलियों की मौजूदगी की खबर पुलिस तक पहुंचाता था। हालाकि नक्सलियों द्वारा मौत के घाट उतारे गए युवकी अब तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस मृतक का शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है।