उदयपुर: कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोपियों को NIA अजमेर से लेकर शुक्रवार को उदयपुर पहुंची। आरोपियों को भूपालपुरा थाने लाया गया। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार NIA की टीम शुक्रवार रात 11 बजे हत्याकांड के मुख्य आरोपी रियाज और गौस मोहम्मद को अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल से उदयपुर लेकर आई थी। दोनों को हत्याकांड के बाद पहली बार उदयपुर के भूपालपुरा थाना लाया गया। यहां बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा। शनिवार सुबह 5 बजे बाद NIA के अधिकारी और स्थानीय पुलिस भारी सुरक्षा जाब्ते के बीच दोनों आरोपियों को मौका तस्दीक के लिए घटनास्थल लेकर पहुंची।

NIA की टीम ने दोनों आरोपियों को अपनी अलग-अलग गाड़ियों में बिठाया था। दोनों बापर्दा आरोपी को लेकर सबसे पहले हाथीपोल गेट ले जाया गया, जहां NIA के अधिकारियों ने गाड़ी रोक कर आरोपियों से कुछ जानकारी ली। इसके बाद NIA की टीम मालदा स्ट्रीट भूत महल गली स्थित कन्हैया लाल की दुकान पर भी पहुंची। NIA ने दोनों आरोपियों से गाड़ी में ही पूरी जानकारी ली।

बता दें कि 28 जून को आरोपी रियाज और गौस मोहम्मद ने कन्हैयालाल की निर्ममता से हत्या कर दी थी। हत्यारे रियाज और गौस मोहम्मद कपड़े सिलवाने के बहाने दुकान में घुसे थे। आरोपियों ने कन्हैयालाल पर चाकू से हमला कर दिया था। कन्हैयालाल की मौके पर ही मौत हो गई थी।