बिलासपुर । हत्या की नियत से हमला करने वाले आरोपियों को सरकन्डा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामला जोरापारा स्थित सरकन्डा की है। तीन आरोपियों ने मामूली विवाद पर नूतन कालोनी  निवासी अमन यादव पर जान लेवा हमला कर दिया। पीडि़त के पिता की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई कर तीनों आरोपियों को लाकअप के अन्दर भेज दिया है।
  सरकन्डा पुलिस के अनुसार नूतन कॉलोनी निवासी  अमन यादव अपने परिचितो से मिलने जोरापारा गया। इसी दौरान किसी बात पर अमन यादव की अभिषेक यादव, शुभम तिवारी और एक नाबालिग से विवाद हो गया। इसके बाद तीनों आरोपियों ने अमन यादव से गाली गलौच करना शुरू कर दिया। गाली देने से मना करने पर तीनों आरोपियों ने अमन को मारना पीटना शुरू कर दिया। मुख्य आरोपी ने जान से मारने की धमकी देते हुए बटन चाकू से हमला कर दिया। चाकू की वार से पीडि़त अमन यादव बुरी तरह से जख्मी हो गया। आनन फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। 
 इस दौरान हमला करने के बाद तीनों आरोपी मोटरसाइकिल से फरार हो गए। जानकारी के बाद सरकन्डा पुलिस ने तीनों की तलाश शुरू की। सीसीटीवी के माध्यम से तीनों को तत्काल गिरफ्तार किया गया।आरोपी से बटन चाकू और मोटरसायकल भी बरामद किया गया है। सरकन्डा थाना प्रभारी ने बताया कि मुख्य आरोपी अभिषेक यादव आपराधिक गतिविधियों में पहले भी  सिविल लाइन, कोतवाली क्षेत्र से जेल जा चूका है।