मुंबई ।  महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना रावण से करने पर कहा कि जिन्होंने प्रभु राम के अस्तित्व को नकारा और यह प्रश्न उपस्थित किया कि क्या सचमुच राम पैदा हुए थे ऐसे लोग पीएम नरेंद्र मोदी को रावण की उपमा दे रहे हैं ।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस के अध्यक्ष ने अपनी जुबान से मोदी जी के बारे में अपशब्द कहकर यह साबित कर दिया कि कांग्रेस हार मान चुकी है। उन्होंने कहा कि विकास के मोदी मॉडल की कोई काट उनके पास नहीं है। 
फडणवीस ने कहा कि यह कितनी बड़ी विडंबना है कि जिन्होंने प्रभु राम के अस्तित्व को नकारा और यह प्रश्न उपस्थित किया कि क्या सचमुच राम पैदा हुए थे ऐसे लोग उनको रावण की उपमा दे रहे हैं जिन्होंने 700 साल का कलंक मिटाकर राम लला के मंदिर के निर्माण की शुरुआत की।
उन्होंने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं रावण के साथी कौन हैं? जो राम लला का अस्तित्व नकारते हैं वे रावण के साथी हैं या 700 साल के कलंक को मिटाकर अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण करने वाले?       
उल्लेखनीय है कि अहमदाबाद के बेहरामपुरा में सोमवार को चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी द्वारा नगर निकाय नगर निगम और विधानसभा तक के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मांगे जाने को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने तंज कसा था। खरगे ने कहा था ‘‘क्या मोदी यहां आकर नगरपालिका का काम करने वाले हैं? क्या मोदी आकर यहां मुसीबत में आपकी मदद करने वाले हैं? अरे आप तो प्रधानमंत्री हो। आपको काम दिया गया है। वह काम करो।