वडोदरा| गुजरात के वडोदरा के दर्जीपुरा इलाके में मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर ऑटोरिक्शा और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में कम से कम 11 लोगों की जान चली गई और चार अन्य घायल हो गए।

गंभीर रूप से घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस उपायुक्त पन्ना मोमाया ने मीडियाकर्मियों से कहा, स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, सूरत से अहमदाबाद की ओर जा रहे ट्रक के ड्राइवर ने एक कार से बचने का प्रयास करते हुए स्टीयरिंग पर नियंत्रण खो दिया। कंटेनर डिवाइडर को पार कर गया और यात्री रिक्शा से टकरा गया। 11 यात्रियों की अब तक मौत हो चुकी है, अन्य चार यात्रियों का इलाज अस्पताल में चल रहा है, जिनकी हालत गंभीर बतायी जा रही है।

कंटेनर ऑटोरिक्शा से टकराने के बाद वायुसेना स्टेशन की दीवार से टकराकर रुक गया। स्टेशन की एक टीम ने भी रेस्क्यू ऑपरेशन में मदद की।

दमकल अधिकारी अमित चौधरी ने आईएएनएस को बताया कि कंटेनर यात्री रिक्शा को कुचलते हुए आागे बढ़ा। दमकल टीम को ऑटो के स्टील को काटने और यात्रियों को बाहर निकालने के लिए कटर का इस्तेमाल करना पड़ा।

उन्होंने कहा, पहले हमने चार को बाहर निकाला, फिर छह को और अंत में तीन, कुल 13 यात्रियों को बचाया गया। सभी बेहोशी की हालत में थे।