जयपुर के विराटनगर में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। योगी आदित्यनाथ आज यानी गुरुवार को श्री पंचकुंड पीठाधीश्वर आचार्य स्वामी धर्मेंद्र महाराज के देवलोकगमन के बाद उनके उत्तराधिकारी पुत्र सोमन्द्र शर्मा के चादरपोशी कार्यक्रम में शामिल होंगे। सीएम योगी का सुबह करीब 10:30 बजे विराटनगर पहुंचने का कार्यक्रम है।

इस दौरान सीएम की सिक्योरटी के लिए खुद डीआईजी ने मौका मुआयना कर सिक्योरटी व्यवस्था का जायजा लिया। विराटनगर में सीएम योगी के हेलीकॉप्टर को उतारने के लिए हेलीपैड तैयार कर लिया गया है। चादरपोशी कार्यक्रम में राजनैतिक और धार्मिक संस्थाओं से जुड़े संत, महात्मा, सासंद, विधायक और जनप्रतिनधियों सहित जयपुर जिले के लोग भारी संख्या में भाग लेंगे, जिसको लेकर पुलिस प्रसाशन चाक- चौबंद हो चुका है। वहीं, चादरपोशी के बाद विशाल भंडारे का आयोजन भी किया जाएगा।

सीएम योगी के राजस्थान पहुंचने को लेकर प्रदेशवासियों में खासा उत्साह नजर आ रहा है। योगी के पहुंचने को लेकर पुलिस प्रसाशन मुस्तैद नजर आ रहा है। वहीं, योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता को देखते हुए भारी भीड़ को नियंत्रित करने के लिए चप्पे-चप्पे पर पुलिस के जवान तैनात रहेंगे।